विश्व एकादश टी20 टीम सितंबर में पाकिस्तान का दौरा करेगी

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Mar 2017 10:27:50 AM
World X1 T20 team to tour Pakistan in September

कराची। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद आईसीसी टी-20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए विश्व एकादश टीम को सितंबर में लाहौर भेजेगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के शीर्ष अधिकारी नजम सेठी ने इसकी पुष्टि की है।

पीसीबी के कार्यकारी बोर्ड के प्रमुख सेठी ने ‘डेली गार्डियन’ में छपी इस खबर की पुष्टि की है कि विश्व एकादश 22 से 29 सितंबर के बीच लाहौर में खेलेगी।सेठी ने कहा कि यह खबर सही है कि विश्व एकादश पाकिस्तान का दौरा करेगी लेकिन कई चीजों पर अभी काम करना बाकी है जैसे मैचों की तारीख और दौरे का अंतिम कार्यक्रम।

साथ ही नियम और शर्तें भी। सेठी ने कहा कि पीसीबी ने इस दौरे को लेकर अब तक गोपनियता बरती थी क्योंकि उसे लाहौर में पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल के सफल आयोजन का इंतजार था।

उन्होंने कहा कि विश्व एकादश के दौरे को लेकर जल्द ही सारी रूपरेखा तैयार की जाएगी लेकिन पीसीबी कुछ अन्य बोर्ड के संपर्क में भी है जिससे कि इस साल वे अपनी टीमें यहां भेजें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.