हर नये दिन के साथ आपको फिर मौका मिलता है : विराट

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 07:02:32 AM
With every new day you get the chance again: Virat

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पुणे टेस्ट में मिली 333 रन की बड़ी हार के सदमे से उबरते हुये नये जोश से कहा है कि हर दिन एक नया दिन होता है और हर दिन के साथ आपको एक नया मौका मिलता है।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में हार से टीम इंडिया का पिछले 19 मैचों से अपराजेय रहने का क्रम टूट गया। इस हार के बाद भारतीय टीम की चारों ओर आलोचनाएंं हो रही हैं लेकिन कप्तान विराट इन आलोचनाओं से दूर पहाड़ों पर ट्रैकिंग कर खुद को सीरीज के अगले मैचों के लिये तरोताजा कर रहे हैं। 

सीरीज का अगला टेस्ट बेंगलुरु में चार मार्च से बेंगलुरु में होना है। पुणे टेस्ट के तीन दिन में ही समाप्त हो जाने से खिलाड़यिों को दो दिन का अतिरिक्त समय मिल गया और भारतीय खिलाड़ी इस दौरान पहाड़ों के बीच ट्रैकिंग कर खुद को मानसिक तौर पर बेंगलुरु टेस्ट के लिए तैयार कर रहे हैं।

विराट ने अपने ट्वटिर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि हर दिन एक नया दिन होता है, हर दिन एक नया मौका मिलता है। विराट के अलावा स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ,अजिंक्या रहाणे,उमेश यादव तथा रवींद्र जडेजा ने भी अपने सोशल अकाउंट पर अपनी ट्रैकिंग करते हुए तस्वीरें साझा की हैं।

रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी राधिका के साथ पहाड़ों की तस्वीरें पोस्ट की हैं। तेज गेंदबाज उमेश यादव भी अपनी पत्नी तान्या से साथ ट्रैकिंग पर गये हैं। उनकी पत्नी तान्या ने इसकी तस्वीर पोस्ट की है। -(एजेंसी)



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.