भारत को टक्कर देने के लिए अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी: बेलिस

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 01:09:22 PM
Will play good cricket for India to take on: Bayliss

राजकोट ।  इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा है कि भारत को उसकी धरती पर कड़ी टक्कर देने के लिये उनकी टीम को बहुत अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी और उन्हें विश्वास है कि खिलाड़ी ऐसा करने में सक्षम हैं। 

यह भी पढ़े : ...पिता के निधन के बावजूद खेले विराट कोहली, जानिए उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें

इंग्लैंड की टीम को हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर अंतिम टेस्ट मैच में 108 रन की करारी हार झेलनी पड़ी थी। यह पहला मौका था जब बांग्लादेश ने टेस्ट में इंग्लैंड को हराया था और अब वह भारत से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए यहां पहुंच चुकी है। भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच नौ नवंबर से शुरु होगा। 

यह भी पढ़े : एशियन महिला चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी : चीन से हार के बाद फिर से फाइनल में ताल टोकेगी भारतीय महिलाएं

बेलिस ने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड की वेबसाइट पर कहा,निश्चित रुप से यह बेहद कड़ी चुनौतीपूर्ण सीरीज होने वाली है। इसके लिए हमें बहुत अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी और मुझे विश्वास है कि हमारे खिलाड़ी अच्छी क्रिकेट खेलने में सक्षम है। हमने पिछली बार यहां अच्छा प्रदर्शन किया था और हम यहां फिर से वापसी कर सकते हैं। भारत को उसकी घरेलू परिस्थितियों का भी फायदा मिलता है ऐसे में खिलाड़यिों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। 

इंग्लैंड ने पिछली बार 2011 में जब भारत दौरा किया था तो मेहमान टीम ने 2-1 से टेस्ट सीरीज अपने नाम की थी। कप्तान एलेस्टेेयर कुक और कोच का मानना है कि टीम रोजकोट की पिच को देखकर ही अंतिम एकादश का चयन करेगी। कोच ने कहा, मैं और कुक अगले कुछ दिनों में पिच के अनुसार टीम चयन पर चर्चा करेंगे। बल्लेबाजी में हमारे पास दो से तीन विकल्प है लेेकिन गेंदबाजी को लेकर हमें अलग ही रणनीति बनानी होगी। मुझे उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में हम इस पर काम करना शुरु कर देंगे। (एजेंसी)

read more 

 

इस बच्ची की ऐसी आदत ,बचपन से ही कांच,लोहा,प्लास्टिक खाने की 

महिलाएं जरूर ध्यान दें, जाने- शराब कैसे है आपके शरीर के लिए नुकसानदेह

यात्रा करते समय इन बातों का रखें खास ध्यान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.