चौथे टेस्ट में पार्थिव ही संभालेंगे विकेटकीपिंग की कमान

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 02:52:02 PM
Wicketkeeper batsman Parthiv Patel will play the fourth test match against the England Cricket team

विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल का इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट खेलने पर जारी सस्पेंस खत्म हो गया है. रिद्धिमान साहा के अनफिट होने के कारण पार्थिव अगले मैच में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे. 


बीसीसीआई द्वारा जारी बयान के अनुसार, विशाखापट्नम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में चोटिल हुए बल्लेबाज रिद्धिमान साहा इस मैच में टीम के साथ शामिल नहीं हो पाएंगे.

बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा कि बोर्ड इस बात की पुष्टि करता है कि साहा उनकी बाईं जांघ में लगी चोट से पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं. इस कारण एहतियाती उपाय के तहत उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है.

बोर्ड ने कहा कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज साहा के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं. इस बीच, भारतीय गेंदबाज ईशांत शर्मा को उनकी शादी के चलते टेस्ट टीम से बाहर रखा गया है.

उल्लेखनीय है कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला में अब तक खेले गए तीन टेस्ट मैचों में मेजबान टीम 2-0 से आगे है। अगला टेस्ट 8 दिसम्बर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.