जो टीम दबाव से बेहतर निपटेगी वह भारत-पाक मैच जीतेगी : झूलन

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 03:12:05 AM
Whoever holds nerves better will win Indo-Pak match says Jhulan

कोलकाता। स्टार महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का मानना है कि जो टीम दबाव से बेहतर तरीके से निपटेगी वह रविवार को बर्मिंघम में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले चैम्पियंस ट्रॉफी मैच को जीतने में सफल रहेगी।

बंगाल क्रिकेट संघ में सम्मान समारोह में शनिवार को यहां झूलन ने कहा कि भारत-पाकिस्तान मैच की भविष्यवाणी करना मुश्किल है लेकिन यह इस पर निर्भर करेगा कि कौन धैर्य बरकरार रखता है और बेहद अधिक दबाव के बीच अच्छा प्रदर्शन करता है। उम्मीद करते हैं कि बारिश नहीं होगी।

इस महीने शुरू होने वाले महिला विश्व कप के लिए जल्द ही ब्रिटेन रवाना होने वाली झूलन ने कहा कि यह मैच लंबे समय बाद हो रहा है। हम सभी इस दिन का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि यह रोमांचक मैच होगा। दुनिया का कोई अन्य क्रिकेट मैच इतनी दिलचस्पी पैदा नहीं करता।

महिला विश्व कप 24 जून से 23 जुलाई तक खेला जाएगा और इसके लिए भारतीय टीम के शिविर में हिस्सा लेने के लिए झूलन पांच जून को मुंबई रवाना होंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.