हेल्स और रूट के शतक, इंग्लैंड ने सूपड़ा साफ किया

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2017 09:49:13 AM
West Indies vs England  alex hales and joe root tons take england to record 186 run odi win

ब्रिजटाउन। एलेक्स हेल्स और जो रूट के शतकों की मदद से इंग्लैंड ने तीसरे और अंतिम एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में वेस्टइंडीज को 186 रन से करारी शिकस्त दी। मेहमान टीम 50 ओवर में 328 रन पर आउट हो गई थी, लेकिन इसके जवाब में घरेलू टीम 39.2 ओवर में महज 142 रन पर ही सिमट गई। यह वेस्टइंडीज की इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में सबसे बड़े अंतर की हार है और 1991 के बाद पहली बार उसे इसी प्रतिद्वंद्वी से 0-3 से शिकस्त मिली है।

भारत में लगी हाथ की चोट के कारण दो महीने तक क्रिकेट से दूर रहने वाले हेल्स ने वापसी में 110 रन की पारी खेली जबकि रूट ने भी एंटिगा में दूसरे वनडे में नाबाद 90 रन की मैच विजयी पारी के बाद 101 रन बनाए। इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 192 रन की साझेदारी की जो केनसिंगटन ओवल में वनडे में किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी भागीदारी है।

वेस्टइंडीज को 2019 विश्व कप के लिए स्वत क्वालीफिकेशन हासिल करने के लिए रैंकिंग अंक की जरूरत थी और उसे इस सीरीज में वाइटवाश से बचना था, लेकिन टीम ऐसा नहीं कर सकी। टीम को कैच छोडऩे का खामियाजा भुगतना पड़ा जिसमें रूट को दो बार जीवनदान मिला। -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.