दोहा में हमने लिखा नया अध्याय: छेत्री

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 03:34:39 PM
We wrote a new chapter in Doha: Chhetri

दोहा।  देश के स्टार फुटबालर और बेंगलुरू एफसी के कप्तान सुनील छेत्री ने एएफसी कप फाइनल में मिली हार के बाद कहा कि यह उनके करियर का सबसे अहम मुकाबला था और उन्हें भरोसा है कि हारने के बावजूद उम्मीदें कायम रहेंगी।

भारतीय राष्ट्रीय फुटबाल टीम के लिये 91 मैचों में खेल चुके छेत्री की कप्तानी में बेंगलुरू एफसी को यहां शनिवार को एएफसी कप फाइनल में इराकी क्लब एयर फोर्स के हाथों 0-1 से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। हालांकि उसने टूर्नामेंट के फाइनल में क्वालीफाई करने वाले पहले क्लब का गौरव हासिल किया।  स्टार स्ट्राइकर ने मैच के बाद कहा हम भले ही मैच हार गये हों लेकिन हमारी उम्मीदें खत्म नहीं होंगी।

हमने दिखाया कि हम क्या कर सकते हैं। इसके बाद प्रत्येक भारतीय क्लब अपनी कमियों से उबरने का प्रयास करेगा। देश में हमारे प्रयास के बाद उम्मीद बंधी है। हमारा देश 1.3 अरब लोगों का है और उनकी हमसे आकांक्षाएं बढ़ी हैं। भारतीय टीम के लिये 51 गोल कर चुके छेत्री ने माना कि बेंगलुरू एफसी की उपलब्धि के बाद बाकी के क्लबों का भी मनोबल बढ़ेगा। उन्होंने कहा देश के बाकी क्लबों का बेंगलुरू एफसी ने हौंसला बढ़ाया है और अब वे भी रूकावटों को तोडक़र आगे बढ़ेंगे। हो सकता है कि अगले वर्ष हम किसी अन्य भारतीय क्लब को इस स्तर तक आता देखें।
(एजेंसी )
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.