कोहली के लिए हमारे पास योजना है : सरफराज

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 04:29:25 AM
We have plans in place for Virat Kohli says Sarfraz Ahmed

बर्मिंघम। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने शनिवार को कहा कि भारत के मुख्य बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली के लिए उनके पास योजना है और वह रविवार को यहां आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में अपनी टीम की संभावना को लेकर आश्वस्त दिखे।

चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच एजबस्टन में होने वाले इस मुकाबले में सभी की नजरें कोहली पर टिकी हैं जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं।

उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं कि कोहली अच्छा खिलाड़ी है लेकिन हमारे पास भी उसके लिए योजनाएं हैं। वह उनका कप्तान और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है, हम उसे जल्दी आउट करने की कोशिश करेंगे जिससे कि बाकी खिलाडिय़ों को दबाव में डाल सकें।

टूर्नामेंट की कड़ी प्रतिस्पर्धा को देखते हुए दोनों टीमें टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेंगी।

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में सभी मैच जीते हैं लेकिन चैम्पियंस ट्रॉफी में पाक का पलड़ा भारी है। भारत ने इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ एक मैच जीता है जबकि दो बार उसे हार मिली।

सरफराज ने कहा कि कागजों पर भारत का बल्लेबाजी क्रम मजबूत है लेकिन हम भी अच्छी तरह तैयार हैं।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने हाल में कहा था कि भारत की टीम बेहतर है जिस पर सरफराज ने कहा कि क्रिकेट में कुछ भी संभव है।

उन्होंने कहा कि भारत के पास बेहतर टीम है लेकिन दबाव भी उन पर है। अगर हम जीतेंगे तो हमारी रैंकिंग बेहतर होगी लेकिन अगर वे हारेंगे तो उनकी रैंकिंग गिरेगी।

सरफराज ने कहा कि सीमा पर तनाव के बावजूीद दोनों टीमों के खिलाडिय़ों के बीच मैदान के बाहर अच्छे रिश्ते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.