हमने अच्छी बल्लेबाजी की : युवराज सिंह

Samachar Jagat | Monday, 05 Jun 2017 08:00:03 AM
We batted well: Yuvraj Singh

बर्मिंघम। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के पहले मुकाबले में चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलने वाले मैन ऑफ द मैच युवराज सिंह ने जीत का श्रेय टीम की शानदार बल्लेबाजी को दिया।

युवराज ने 32 गेंदों में 53 रन की अपनी विस्फोटक पारी में आठ चौके और एक छक्का जड़ा। उनके इस प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम तीन विकेट पर 319 रन का विशाल स्कोर बनाने में सफल रही। युवराज को उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।
 
युवराज ने कहा कि मुझे लगता हम सभी ने अच्छी बल्लेबाजी की। हमारे ओपनरों रोहित और शिखर की पारी ने हमें खुलकर खेलने का मौका दिया। आखिरी में विराट और हार्दिक ने कमाल की बल्लेबाज की। गेंद हल्की रिवर्स स्ंिवग हो रही थी लेकिन मेरे एरिया में गेंद आई तो मैंने हिट किया। युवराज को 38.4 में शदाब खान की गेंद पर जीवनदान भी मिला।  

मैन ऑफ द मैच युवराज ने कहा कि मैं भाग्यशाली था कि मेरा कैच छूटा। लेकिन इसके बाद मैं गेंद को हिट करने में सक्षम था। मैंने शानदार समापन किया। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हमेशा बड़ा होता है और मुझे लगता है कि टूर्नामेंट के लिए इससे हमें एक अच्छा प्लेटफार्म मिला है। उम्मीद है कि इस जीत से खिलाडिय़ों में विश्वास आया होगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.