वोग्स के सिर में लगी गेंद, हुए मैच से आउट

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 08:08:32 AM
Voges hit the ball in the head out of the match

पर्थ। वाका मैदान पर पश्चिम आस्ट्रेलिया और तस्मानिया के खिलाफ जारी शेफील्ड शील्ड घरेलू टूर्नामेंट में मैच में गुरुवार को आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज एडम वोग्स के सिर पर गेंद लग गई। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की वेबासाइट के मुताबिक इसी चोट के कारण वोग्स बाकी का मैच नहीं खेल पाएंगे।

पश्चिम आस्ट्रेलिया के लिए खेलने वाले वोग्स 16 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी तेज गेंदबाज कैमरोन स्टीवेनसन की एक बाउंसर उनके सिर पर जा लगी। पश्चिम आस्ट्रेलिया क्रिकेट संघ ने ट्वीट कर कहा है, वोग्स को चोट लगी है। वह अब ठीक हैं। वह चिक्तिसकों की देखरेख में हैं। वह बाकी का मैच नहीं खेल पाएंगे।

इससे पहले नवंबर 2014 में आस्ट्रेलिया के ही बल्लेबाज फिल ह्यूज की सिर में गेंद लगने के कारण मौत हो गई थी। इस साल में यह दूसरी बार है जब वोग्स के सर में गेंद लगी है। इससे पहले इंग्लिश काउंटी मिडिलसेक्स के लिए खेलते हुए मई में वोग्स को एक फील्डर की थ्रो सिर में लग गई थी।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.