विराट के पास होगा बेंगलूरु टेस्ट में गांगुली को पीछे छोडऩे का मौका

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 02:48:12 PM
Virat will have a chance to beat Ganguly in Bangalore Test

खेल डेस्क। पुणे में खेले गए पहले मैच में लगातार चार सीरीज में चार शतक जडऩे का विश्व रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली बेंगलूरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में अब पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को पीछे छोड़ सकते हैं।

भारत की नई रन मशीन के नाम से मशहूर विराट अगर इस मैच में शतक लगा देंगे तो वह इस मामले में गांगुली के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ देंगे। कोहली के नाम अभी गांगुली के बराबर 16 शतक हैं। इस मैच में शतक बनाने के साथ ही वह गांगुली को तो पीछे छोड़ ही देंगे वहीं शतकों के मामले में वह वैरी वैरी स्पेशल वीवीएस लक्ष्मण की बराबरी भी कर लेंगे।

जिनके नाम टेस्ट क्रिकेट में 17 शतक है। विराट के नाम अभी 55 मैचों में 16 शतक दर्ज है। सौरव गांगुली ने 113 मैचों में यह उपलब्धि हासिल की थी। इस मैच में टीम इंडिया पर जीत दर्ज कर सीरीज में वापसी करने का दबाव होगा। भारतीय टीम को चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में कंगारू टीम ने 333 रन से करारी शिकस्त दी थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.