IPL10 : 'सर' जडेजा को महंगा पड़ा नया 'Look', साथी खिलाडियों ने बनाया मज़ाक 

Samachar Jagat | Thursday, 20 Apr 2017 01:15:05 PM
virat kohli making fun of ravinder jadeja after ipl 10 match against gujarat lions

डिजिटल डेस्क। सर जडेजा के नाम से मशहूर रविंद्र जडेजा अपना नया लुक महंगा पड़ गया। गुजरात लायंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस मुकाबले में रवींद्र जडेजा अपने नए लुक में नज़र आए। घनी दाढ़ी की जगह जडेजा अब मूछों और डकटेल बीयर्ड स्टाइल में दिखाई दिए। वहीं कर्ली बालों को जडेजा ने स्ट्रेट करा लिया है।

बता दें जडेजा के इस नए अवतार को लेकर आइपीएल की वेबसाइट पर मैच के बाद की एक तस्वीर पोस्ट की गई है। इस फोटो में खिलाड़ी हंसी-मज़ाक करते नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में विराट कोहली, गुजरात लायंस के प्रवीण कुमार और रवींद्र जडेजा एक साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। विराट कोहली- रवींद्र जडेजा की तरफ इशारा करते हुए हंस रहे हैं।

यह मुकाबला रवींद्र जडेजा के लिए ये मुकाबला कुछ खास अच्छा नहीं रहा। इस मैच में जडेजा 4 ओवर में 57 रन देकर काफी महंगे साबित हुए, तो वहीं बल्लेबाज़ी में भी वो कोई कमाल नहीं दिखा सके और 22 गेंदों पर 23 रन बनाकर रन आउट हो गए।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.