विराट को नहीं रख सकते लंबे समय तक शांत: हसी

Samachar Jagat | Friday, 26 May 2017 05:12:32 PM
Virat can not keep quiet for long teme: Hussey

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइक हसी का मानना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को चैम्पियंस ट्रॉफी में हल्के में लेना विरोधी टीमों को भारी पड़ सकता है।

हसी ने कहा कि विराट कोहली भले ही आईपीएल-दस में अपनी कप्तानी और बल्ले से प्रशंसकों को प्रभावित करने में असफल रहे हो, लेकिन अपने जोखिम पर ही विरोधी टीमें भारतीय कप्तान को हल्के में ले सकती हैं।

हसी ने आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी से पूर्व कहा कि कोहली विश्वस्तीय खिलाड़ी है और जो भी इस टूर्नामेंट में उसे चुका हुआ मानना चाहता है उसे नुकसान उठाना होगा।

आप उसके जैसे खिलाड़ी को लंबे समय तक शांत नहीं रख सकते और मुझे यकीन है कि वह इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन करने और दुनिया को एक बार फिर अपना स्तर दिखाने को लेकर काफी प्रतिबद्ध है।

हसी ने साथ ही कहा कि शीर्ष भारतीय बल्लेबाजों की फार्म का भी गत चैम्पियन टीम की संभावनाओं पर असर नहीं पड़ेगा।
उन्होंने कहा कि यह अलग देश में अलग टूर्नामेंट है, अलग टीमें और अलग हालात हैं। यह सिर्फ अच्छी शुरुआत करना और कुछ लय हासिल करने के अलावा टूर्नामेंट के शुरू में आत्मविश्वास हासिल करना है।

दो बार के विश्व कप विजेता इसी ने भारतीय बल्लेबाजों को सलाह दी है कि वे इंग्लैंड में गेंद को जितना अधिक हो उतना देर से खेलें। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बल्लेबाजी के नजरिए से आपको गेंद का अधिक इंतजार करना होगा और जितना संभव हो उतना देर से खेलें। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.