विजयलक्ष्मी ने किरण मनीषा को हराया

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 03:34:09 AM
Vijayalakshmi crushes Kiran Manisha Mohanty in opener

नई दिल्ली। दूसरी वरीयता प्राप्त अंतरराष्ट्रीय मास्टर एस विजयलक्ष्मी ने 43वीं राष्ट्रीय महिला प्रीमियर शतरंज चैंपियनशिप के पहले दौर में आज यहां ग्रैंडमास्टर किरण मनीषा मोहंती को हराया।

छह बार की विजेता और अब तक चार ग्रैंडमास्टर नार्म हासिल कर चुकी विजयलक्ष्मी ने बेहतरीन खेल दिखाया और आखिर में यह मुकाबला एकतरफा बना दिया।

पहले दिन काले मोहरों से खेलने वाले खिलाडिय़ों ने भी दबदबा बनाया। काले मोहरों से खेलने वाले चार खिलाडिय़ों ने जीत दर्ज की जबकि 12 खिलाडिय़ों के डबल राउंड रोबिन में बाकी दो बाजियां ड्रा छूटी।

शीर्ष वरीयता प्राप्त अंतरराष्ट्रीय मास्टर ईशा कारवडे को मेरी एन गोम्स ने बराबरी पर रोका। पी बाला कनम्मा ने तमिलनाडु की अपनी साथी आर वैशाली को हराया। मौजूदा चैंपियन पदमिनी राउत को प्रत्युषा बोद्दा पर जीत के लिए जूझना पड़ा जबकि एम महालक्ष्मी ने स्वाति घाटे को हराया। सौम्या स्वामीनाथन और निशा मोहोता की बाजी भी ड्रा रही।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.