भारतीय टीम प्रभाव छोड़ने में सक्षम अंडर 17 फुटबॉल कोच

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2017 08:17:32 AM
Under-17 Football Coach

मडगांव। भारत की अंडर 17 विश्व कप टीम के कोच लुई नोर्टन डि मातोस ने कहा कि टीम अगर उनके तरीकों को अपनाती है तो उसके पास इस साल के आखिर में भारतीय सरजमीं पर होने वाले फीफा टूर्नामेंट में प्रभाव छोडऩे का जज्बा है। 

यह टूर्नामेंट छह से 28 अक्तूबर के बीच देश के छह स्थानों में खेला जाएगा। पुर्तगाल के डि मातोस के पड़दादा गोवा में रहते थे। वह पिछले शनिवार को यहा पहुंचे और सोमवार को पहली बार टीम के साथ अभ्यास सत्र में उतरे। 

डि मातोस ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मैं आपसे इस बारे में नहीं कह सकता। मैं यहां टीम तैयार करने के लिये आया हूं, परिणाम देने के लिये नहीं। भारत में क्रिकेट पर सभी का ध्यान रहता है लेकिन अब यह धीरे धीरे बदल रहा है और लोग फुटबाल की तरफ से ध्यान दे रहे हैं।

अगर लडक़े मेरे तरीकों के हिसाब से चलते हैं और मेरी योजना को अपनाते हैं तो वे विश्व कप में मजबूत टीमों के खिलाफ प्रभाव छोड़ सकते हैं। ’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.