यमन में अमेरिकी हवाई हमलों में दो मरे

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 08:21:41 AM
Two killed in US airstrikes in Yemen

अदन। यमन में आतंकवादी संगठन अल कायदा के ठिकानों को लक्ष्य बना कर किये गये अमेरिकी ड्रोन हमलों में दो लोगों की मौत हो गयी।

यमनी नागरिकों ने मीडिया को बताया कि अमेरिकी सैनिकों ने अल कायदा आतंकवादियों के साथ दो स्थानों पर जमकर मुकाबला किया। अरब देशों में आतंकवादियों के खिलाफ यह लगातार तीसरा दिन है जब अमेरिकी वायु सेना ने अल कायदा आतंकवादियों को लक्षित कर हमले किये।

स्थानीय सूत्रों ने बताया कि बिना पायलट के एक एयरक्राफ्ट से दक्षिणी शहर अहवार में एक वाहन पर मिसाइल दागी गयी जिसमें अल कायदा के दो संदिग्ध आतंकवादियों की मौत हो गयी।

अल सईद में भी अल कायदा के आतंकवादियों को लक्षित कर किये गये अमेरिकी सेना ने हवाई हमले किये लेकिन वहां से किसी के मारे जाने की कोई खबर नहीं है। एक अमेरिकी अधिकारी ने बताया कि पिछले दो दिनों में यमन के विभिन्न प्रांतों में आतंकवादियों को लक्ष्य बनाकर 30 से ऊपर हवाई हमले किये गये हैं।               एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.