एचआईएल : टर्नर ने दिलाई कलिंगा लांसर्स को दूसरी जीत

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2017 04:38:41 AM
Turner stars Kalinga Lancers beat Ranchi Rays at Hockey India League

भुवनेश्वर। ऑस्ट्रेलियाई स्टार ग्लेन टर्नर के दो गोल की मदद से कलिंगा लांसर्स ने आज यहां रांची रेज को 4-2 से हराकर हॉकी इंडिया लीग के पूल ए में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

अपने पहले मैच में कल दिल्ली वेवराइडर्स को 1-0 से हराने वाली कलिंगा लांसर्स की टीम ने घरेलू दर्शकों के समर्थन के बीच अच्छा प्रदर्शन किया। रांची की टीम ने शुरू में उसे अच्छी चुनौती दी लेकिन आखिर में लांसर्स ने जीत दर्ज करके अंकतालिका में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा।

टर्नर ने 43वें मिनट में पेनल्टी स्ट्रोक पर गोल करके टीम को शुरू में 2-0 की बढ़त दिलाई। इसके बाद उन्होंने 49वें मिनट में मैदानी गोल दागकर स्कोर 4-0 कर दिया। रांची रेज ने मैच के आखिरी क्षणों में वापसी की अच्छी कोशिश की लेकिन वह एक बार ही गेंद को गोल में डाल पाया। उसकी तरफ से यह मैदानी गोल 53वें मिनट में सरवनजीत सिंह ने किया।

लीग के नियमों के अनुसार मैदानी और पेनल्टी स्ट्रोक पर किए गए एक गोल को दो गोल के बराबर माना जाता है और इसलिए कलिंगा लांसर्स ने 4-2 से जीत दर्ज की।

इस जीत से लांसर्स के दो मैचों में दस अंक हो गए हैं जबकि रांची के अब दो मैच में तीन अंक हैं। उसने दबंग मुंबई के खिलाफ अपना पहला मैच ड्रा खेला था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.