16 माह बाद वापसी कर रहे वुड्स अपने प्रदर्शन से संतुष्ट

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 04:43:12 PM
Tiger Woods comeback after 16 months he's satisfied with its performance

पूर्व नंबर एक गोल्फर अमेरिका के टाइगर वुड्स ने हीरो वर्ल्ड चैलेंज टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन के बावजूद 16 महीने बाद आखिरकार कोर्स पर वापसी करने पर खुशी जताई है.

14 बार के मेजर चैंपियन वुड्स पीठ की सर्जरी के बाद से ही कोर्स से दूर थे और अब 16 महीने के लंबे समय बाद जाकर अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में वापसी कर रहे हैं. बहामास में अल्बानी गोल्फ क्लब में हो रहे 18 खिलाड़यों के टूर्नामेंट में वुड्स आखिरी राउंड में चार ओवर पार 76 के निराशाजनक स्कोर के साथ 15वें स्थान पर रहे.

इस महीने 41 वर्ष के होने जा रहे वुड्स के लिए आखिरी राउंड सनसनीखेज रहा जिसमें उन्होंने पांच बर्डी खेली और तीन बोगी तथा तीन डबल बोगी मारी. वुड्स का कुल चार अंडर 284 का स्कोर रहा और वह विजेता जापान के हिदेकी मात्सुयामा से 14 शॉट पीछे रहे.
 
वुड्स ने टूर्नामेंट के बाद कहा कि मेरे लिए सबसे अच्छी बात यह है कि मैं वापसी कर रहा हूं और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़यों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा हूं. मैं इसका बहुत इंतजार कर रहा था। मैं वापसी करके बहुत खुश हूं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.