खत्म नहीं हो रही है भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाडिय़ों के बीच तनातनी, जानिए किससे भिड़े इंशात ?

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 03:35:58 PM
There is no end to the tension between the players of India and Australia, know Whose Ishant Confronted ?

रांची। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों टीमों की तनातनी का दौर खत्म नहीं हुआ है। यहां खेले जा रहे तीसरे मैच में कई बार दोनों टीमों के खिलाडिय़ों को आपस में उलझते हुए देखा गया है।

मैच के अन्तिम दिन एक बार फिर दोनों खिलाडिय़ों के बीच तनातनी देखने को मिली जब तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और युवा सलामी बल्लेबाज मैट रेनशॉ के बीच तीखी बहस हुई।

इशांत जब ओवर की पहली गेंद फेंकने के करीब थे तो साइटस्क्रीन के पास कुछ गतिविधि देेखकर रेनशा क्रीज से हट गए। लगातार चार ओवर फेंक चुके इशांत ने गेंद रेनशॉ से कुछ दूरी पर विकेटकीपर के पास फेंकी दी। इसके बाद दोनों खिलाडिय़ों के बीच बहस हुई और अंपायर ने तुरंत कोहली को बुलाया।

कुछ मिनट की देरी के बाद इशांत गेंदबाजी के लिए तैयार हुए और रेनशॉ को शार्ट गेंद फेंकी जो उनके थाई पैड पर लगने के बाद हेलमेट ग्रिल से टकराई। इसके बाद इंशात ने रेनशॉ को पगबाधा आउट किया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.