टीम का शुरू से ही 450 के ऊपर स्कोर करने का लक्ष्य था: मैक्सवेल

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 10:18:33 AM
The goal of the team to score above 450 was Maxwell

रांची। भारत के खिलाफ यहां तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को पहली पारी में शानदार शतक जडऩे वाले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि टीम का शुरूआत से ही 450 के ऊपर स्कोर खड़ा करने का लक्ष्य था।  मैक्सवेल ने दूसरे दिन के खेल की समाप्ति के बाद संवाददाताओं से कहा, कल चार विकेट पर 299 रन बनाकर हम ऐसी स्थिति में थे कि बड़ा स्कोर खड़ा कर सकते थे।

हम दूसरे दिन यही लक्ष्य बनाकर उतरे थे कि पहली पारी में कम से कम 450 रन बनाने हैं। मैं संभलकर खेल रहा था और भारतीय गेंदबाजों ने शुरूआत में कमजोर गेंदें फेंककर हमारी राह और आसान कर दी। उन्होंने कहा, मैं अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहा था और दूसरे छोर पर कप्तान स्टीवन स्मिथ भी शानदार टच में थे। मैं दुर्भाग्यशाली था कि मैं आउट हो गया नहीं तो हमारे बीच 250 रन की साझेदारी हो सकती थी। हालांकि मैं खुश हूं कि मैंने टीम के लिए बल्ले से उपयोगी योगदान दिया।

इस शतक से मुझे काफी आत्मविश्वास मिला है और मैं आगे भी अपने प्रदर्शन में निरंतरता रखने की कोशिश करूंगा। मैक्सवेल ने रोचक खुलासा करते हुए कहा, पहले दिन की समाप्ति के बाद जब मै 82 रन पर नाबाद लौटा तो रात भर अपने शतक के बारे में और टीम के 400 के ऊपर स्कोर बनाने के बारे में सोचता रहा। पहला टेस्ट शतक बनाना मेरे लिये बेहद भावुक क्षण था और मैं उम्मीद करता हूं कि मैं आगे और शतकीय पारियां खेलूंगा।

उल्लेखनीय है कि मैक्सवेल ने जहां 104 रन बनाये वहीं स्मिथ 178 रन पर नाबाद रहे। दोनों के बीच पांचवें विकेट के लिये 191 रन की साझेदारी हुई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.