वर्तमान टीम में है विदेश में जीतने की क्षमता-राहुल द्रविड़

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 06:48:19 PM
The current team has the ability to win in abroad-Rahul Dravid

अपने जमाने के मध्यक्रम के धुरंधर बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया के मौजूदा प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए कहा है कि टीम शानदार लय में है और इसमें विदेशी धरती पर सीरीज जीतने की क्षमता है।

द्रविड़ ने यहां एक आयोजन के दौरान कहा कि मैं भारतीय टीम में बेहतर प्रदर्शन कर रहे सदस्यों से बेहद प्रभावित हूं। पुराने खिलाड़यों के संन्यास लेने के बाद नए प्रतिभाशाली खिलाड़यों ने बहुत तेजी से इस रिक्तता भरने का काम किया है। उन्होंने अपने प्रदर्शन में निरंतरता रखते हुए टीम को सफलता दिलाई है। टीम इस समय एक इकाई के रूप में खेल रही है जो जीत के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है।

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि मध्यक्रम के बल्लेबाजों के हालिया प्रदर्शन को देखते हुए यह भरोसा जगता है कि टीम विदेशी जमीन में भी सफलता के झंडे गाड़ने में सक्षम है। किसी भी टीम में यदि मध्यक्रम में स्थायित्व है और खिलाड़यों को यह भरोसा हो जाए कि उनका स्थान सुरक्षित है तो इससे खिलाड़यों के आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी और यह टीम के लिए फायदेमंद है।
 
द्रविड़ ने कहा कि टीम के खिलाड़ी शानदार लय में है। टीम को अपनी मेजबानी में कई टेस्ट सीरीज खेलनी है और खिलाड़यों के पास अपनी क्षमता दिखाने के बहुत से अवसर उपलब्ध रहेंगे।

चेतेश्वर पुजारा के बारे में उन्होंने कहा कि मेरे संन्यास लेने के बाद पुजारा ने नंबर तीन की भरपाई बखूबी ढंग से की है। वह अच्छी तकनीक के अलावा उम्दा बल्लेबाज है और इंग्लैंड के खिलाफ उनका प्रदर्शन उन्हें नई ऊंचाईयां प्रदान करता है। वह पूर्ण रूप से एक टेस्ट खिलाड़ी हैं। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.