मोर्गन की सर्वकालिक टीम में सचिन को नहीं मिली जगह   

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 08:57:18 PM
Tendulkar did not place in the morgan all-time team

नई दिल्ली। भारत के मास्टर ब्लास्टर बल्लेबाज सचिन तेन्दुलकर ने अपनी उपलब्धियों के दम पर विश्व क्रिकेट में काफी नाम कमाया है।

जिसके दम पर वह किसी भी सर्वकालिक टीम में जगह बनाने के हकदार रहते हैं, लेकिन इंग्लैंड के वनडे और टी-20 कप्तान इयान मोर्गन द्वारा अपनी सर्वकालिक एकादश में भारत के इस महान बल्लेबाज को जगह न देना कुछ आश्चर्य की बात लगती है।

मोर्गन ने अपनी सर्वकालिक एकादश में भारत के दो खिलाडिय़ों को तो जगह दी, लेकिन इसमें सचिन तेंदुलकर को शामिल नहीं किया। इस टीम में भारत की ओर पूर्व कप्तान अनिल कुम्बले और महेन्द्र सिंह धोनी को शामिल किया गया है।

मोर्गन ने अपनी सर्वकालिक टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेस्टर कुक को सौंपी है। विकेटकीपर की जिम्मेदारी महेंद्र सिंह धोनी संभालेंगे। मोगर्न ने अपनी टीम में 7 बल्लेबाज और 4 गेंदबाजों को शामिल किया है।

इसमें सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी एलेस्टर कुक और जैक्स कालिस संभालेंगे। मध्य क्रम में रिकी पोन्टिंग, ब्रायन लारा, एबी डिविलियर्स और कुमार संगकारा होंगे। महेंद्र सिंह धोनी फिनिशर की भूमिका निभाएंगे। गेंदबाजी की जिम्मेदारी अनिल कुंबले, जेम्स एंडरसन, डेल स्टेन और मिचेल जॉनसन पर होगी। 


टीम: एलिस्टेयर कुक (कप्तान), जैक्स कालिस, रिकी पोन्टिंग, ब्रायन लारा, एबी डीविलियर्स, कुमार संगकारा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), अनिल कुंबले, जेम्स एंडरसन, डेल स्टेन और मिचेल जॉनसन। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.