सीरीज में वापसी के लिए जमकर पसीना बहा रही है भारतीय टीम

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 02:58:04 PM
team india Is sweating heavily in Series to return

खेल डेस्क। टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। इससे वह सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई। बेंगलूरु में चार मार्च से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से भारतीय टीम सीरीज में वापसी करना चाहती है।

इसी के लिए वह चिन्नास्वामी स्टेडियम पर जमकर पसीना बहा रही है। स्पिनरों को खेलने में माहिर भारतीय टीम पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनरों स्टीवन ओकीफे और नाथन लियोन के सामने नहीं टिक पाए थी।

दूसरे टेस्ट में भी पहले मैच की कहानी न दोहराई जाए इसलिए कोच अनिल कुम्बले रविचन्द्रन अश्विन और जडेजा के साथ भारतीय बल्लेबाजों को बल्लेबाजी का अभ्यास करवा रहे हैं। बेंगलूरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारतीय टीम ने पहले सत्र में जमकर अभ्यास किया।

टीम के सभी बल्लेबाजों ने भारतीय गेंंदबाजों के साथ अभ्यास किया। टीम ने अभ्यास सत्र के दौरान फील्डिंग पर भी विशेष ध्यान दिया। कप्तान विराट कोहली और रहाणे ने तो स्लिप फील्डिंग में कैचिंग का अभ्यास किया। कप्तान विराट कोहली, सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा ने थ्रो डाउन पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.