टीम इंडिया ने अफरीदी को भेंट की खिलाड़ियों के हस्ताक्षर की हुई जर्सी

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Apr 2017 06:10:01 AM
Team India gifts Virat Kohli-signed jersey to Shahid Afridi

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंध भले ही बहाल नहीं हो रहे हों लेकिन टीम इंडिया ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों के हस्ताक्षर की हुई जर्सी भेंट कर नई मिसाल पेश की है।

एक पाकिस्तानी पत्रकार फैजान लखानी ने ट्रविटर पर विराट की हस्ताक्षर की हुई जर्सी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों के हस्ताक्षर हुई जर्सी अफरीदी को भेजी गई है जिस पर हस्ताक्षर के अलावा एक संदेश लिखा है, शाहिद भाई के लिए, आपके खिलाफ खेलना हमेशा मजेदार रहा।

जर्सी पर स्टार बल्लेबाज विराट के अलावा युवराज सिंह, आशीष नेहरा, जसप्रीत बुमराह, सुरेश रैना, पवन नेगी, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अजिंक्या रहाणे, शिखर धवन, रविचंद्रन अश्विन, हार्दिक पांड्या और रवि शास्त्री के हस्ताक्षर हैं।

उल्लेखनीय है स्टार ऑलराउंडर अफरीदी ने इस वर्ष फरवरी में आधिकारिक तौर पर क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था। उन्होंने गत वर्ष भारत की मेजबानी में हुए ट््वंटी-20 विश्व कप में टीम का नेतृत्व किया था। अफरीदी ने 27 टेस्ट मैचों में 1716 रन और 48 विकेट लिए वहीं 398 वनडे में 8064 रन और 395 विकेट झटके।

क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप ट््वंटी-20 के सबसे तूफानी बल्लेबाजों में शुमार आफरीदी ने 98 ट््वंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 1405 रन और 97 विकेट लिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.