भारतीय टीम जीत की हकदार थी : केन विलियम्सन

Samachar Jagat | Sunday, 30 Oct 2016 11:04:20 AM
 team india deserves to win: Kane Williamson

विशाखापत्तनम। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने भारत के खिलाफ अंतिम और निर्णायक पांचवें वनडे मुकाबले में अपने बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि टीम इंडिया ने बेहतर खेल दिखाया और वह जीत की हकदार थी। विलियम्सन ने अपनी टीम के प्रदर्शन को ‘दयनीय’ करार दिया।

भारत ने मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 269 रन बनाये और मेहमान टीम को 79 रन में आलआउट कर 190 रन से जीत दर्ज की। भारत ने इस जीत के साथ ही सीरीज 3-2 से अपने नाम कर ली। विलियम्सन ने मैच के बाद कहा कि भारत ने पूरी सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया। आखिरी मैच के प्रदर्शन को पचा पाना बेहद मुश्किल है।

आप हारें या जीतें आप अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करते हो लेकिन ये प्रदर्शन तो दयनीय था। उन्होंने कहा कि हमें अपने बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन 20 रन के आस पास आठ विकेट गंवाना तो कतई स्वीकार्य नहीं है। दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलने से आपको सीख मिलती है।

हार से कड़ा सबक मिलता है लेकिन महत्वपूर्ण यह है कि हम इससे सीख लें। विलियमसन ने हालांकि साथ ही कहा कि उनकी टीम के लिये इस दौरे में कुछ सकारात्मक पहलू भी रहे। उन्होंने कहा कि टेस्ट सीरीज बेहद कड़ी थी और वनडे सीरीज में हमने मुश्किल पिचों पर कड़ी चुनौती पेश की।

हमने अच्छा प्रयास किया लेकिन यह नाकाफी रहा। हमें गर्व है कि हमने हर मैच में सीख ली लेकिन आखिर में उसका नमूना पेश नहीं कर पाये। टीम में कुछ खिलाडिय़ों ने अच्छा प्रदर्शन कर भविष्य के लिये अच्छी संभावनाएं जगाई हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.