द.अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर हुए चोटिल टेलर

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 06:06:10 PM
Tailor out of the third Test against South Africa

वेलिंगटन। पहले टेस्ट में चोटिल हुए न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रोस टेलर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

राष्ट्रीय चयनकर्ता गाविन लार्सन ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि टेलर फिलहाल फिट नहीं हैं और तीसरे मैच से बाहर रहेंगे। उन्होंने तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की वापसी के संकेत दिए।

बोल्ट भी पहले टेस्ट में चोटिल हो गए थे। बोल्ट को पैर के ऊपरी हिस्से में चोट है जबकि टेलर को पिंडली में चोट है। दूसरे मैच में न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हार झेलनी पड़ी थी।

लार्सन ने अंतिम टेस्ट को लेकर साफ किया है कि इस मैच में भी टीम में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। हैमिल्टन के सेडोन पार्क में यह मैच शनिवार से शुरू होगा। उन्होंने कहा हम टीम में आखिरी मैच के लिए कोई बदलाव नहीं करेंगे।

हमें अपने मौजूदा खिलाडिय़ों में पूरा विश्वास है। हालांकि सेडोन पार्क में टर्न की उम्मीद है इसलिए संभावना है कि लेफ्ट आर्म स्पिनर मिशेल सेंटनेर ऑलराउंडर जिम्मी नीशाम या कॉलिन डी ग्रैंडहोमे की जगह ले सकते हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.