वोक्स की जगह फिन इंग्लैंड टीम में शामिल

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 07:30:16 PM
Steven finn replaces injured Chris woakes in england squad against New Zealand

लंदन। तेज गेंदबाज स्टीव फिन को चोट के कारण बाहर हो गए क्रिस वोक्स की जगह इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया है। वोक्स चोटिल होकर चैंपियंस ट्रॉफी से ही बाहर हो गए हैं और अब उनके स्थान पर फिन टूर्नामेंट में टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।

वोक्स को बांग्लादेश के खिलाफ उद्घाटन मैच के दौरान चोट लग गई थी। वह इस मैच में केवल दो ओवर ही गेंदबाजी कर सके थे। मेजबान इंग्लैंड ने इस मैच में आठ विकेट से जीत दर्ज की थी।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने रविवार को एक बयान में पुष्टि करते बताया कि 28 वर्षीय फिन को वोक्स की जगह टीम में शामिल किया गया है। फिन ने 69 वनडे मैचों में 102 विकेट लिए हैं और बोर्ड को उम्मीद है कि वह वोक्स की भरपाई कर सकते हैं।

वोक्स के बाहर हो जाने और जैक बॉल की खराब फॉर्म तथा स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की घुटने की चोट की वजह से इंग्लैंड की गेंदबाजी के संबंध में चिंता बढ़ी हुई है।

टूर्नामेंट में बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में जीत हासिल कर चुकी इंग्लैंड की टीम अगले मुकाबले में मंगलवार को न्यूजीलैंड से भिड़ेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.