स्टार्क ने आस्ट्रेलिया को वापसी दिलाई

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 03:31:18 PM
Stark Australia fightback

होबार्ट ।  आस्ट्रेलिया के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू मैदान पर सबसे कम स्कोर पर आउट होने के बाद मिशेल स्टार्क ने अपनी शानदार गेंदबाजी से मेजबान टीम को दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन वापसी दिलाई।

आस्ट्रेलिया के 32 . 5 ओवर में 85 रन पर ढेर होने के बाद बायें हाथ के तेज गेंदबाज स्टार्क ने चाय के बाद 10 गेंद के अंदर तीन विकेट चटकाए जिससे दक्षिण अफ्रीका ने दिन का खेल खत्म होने तक पांच विकेट पर 171 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका को 86 रन की बढ़त हासिल है जबकि उसके पांच विकेट शेष हैं। तेंबा बावुमा 38 जबकि क्विंटन डि काक 28 रन बनाकर खेल रहे हैं।

दिन के खेल के दौरान 15 विकेट गिरे जबकि 256 रन बने। इससे पहले वर्नन फिलेंडर ने 21 रन देकर पांच विकेट चटकाकर दक्षिण अफ्रीका को शानदार शुरूआत दिलाई और आस्ट्रेलियाई टीम ने घरेलू मैदान पर इस टीम के खिलाफ अपना सबसे कम स्कोर बनाया।  आस्ट्रेलिया की ओर से कप्तान स्टीवन स्मिथ ही टिककर बल्लेबाजी कर पाए जिन्होंने नाबाद 48 रन की पारी खेली। उनके अलावा जो मैनी 10 ही दोहरे अंक में पहुंच पाए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.