श्रीकांत नहीं तोड़ सके चीन की दीवार

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 04:32:04 PM
Srikanth could not break the wall of China

खेल डेस्क। शीर्ष भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी के श्रीकांत प्री क्वार्टरफाइनल में चीन की दीवार तोडऩे में असफल रहे, जिसके कारण उन्हें जर्मन ओपन ग्रां प्री गोल्ड टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

श्रीकांत को चीन के चेन लोंग से 19-21, 20-22 से हार का सामना करना पड़ा। भले ही श्रीकांत को मैच में शिकस्त झेलनी पड़ी, लेकिन उन्होंने ओलंपिक चैम्पियन के खिलाफ जबरदस्त संघर्ष किया। 12वें वरीय भारतीय खिलाड़ी ने 47 मिनट तक चीनी खिलाड़ी को चुनौती पेश की।

चोट से इस टूर्नामेंट में वापसी कर रहे श्रीकांत ने दूसरे वरीय लोंग के खिलाफ दोनों गेम में 12-6 और 16-12 की बढ़त बनाई हुई थी, लेकिन आखिर में उनको दोनों गेमों में हार का सामना करना पड़ा।

दूसरे दौर के मुकाबलों में शुभांकर डे और हर्षित अग्रवाल को भी हार का सामना करना पड़ा। शुभांकर डे को हांगकांग के पांचवें वरीय एनजी का लोंग एंगस से 14-21 8-21 से जबकि हर्षित अग्रवाल को भी हांगकांग के आठवें वरीय हु युन से 15-21 11-21 से पराजय मिली। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.