पापा बनने की खुशी में ये क्या कह गए शोएब अख्तर, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 02:15:33 PM
Shoaib Akhtar became father

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम मशहूर शोएब अख्तर सोमवार को पिता बने हैं। उनकी पत्नी रूवाब खान ने कल रात बेटे को जन्म दिया। इसकी जानकारी खुद शोएब ने ट्विटर के जरिए दी, लेकिन पापा बनने की खुशी में वे एक एसी गलती कर बैठे, जिससे सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया जा रहा है। 

साउथ अफ्रीका ने चोटिल स्टेन की जगह प्रिटोरियस को टीम में शामिल किया

दरअसल, शोएब अख्तर ने पहला ट्वीट किया कि मुझे ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि कुछ सेकंड पहले मेरी बेगम ने एक बेटे को जन्म दिया है। क्या फीलिंग है... अल्लाह का शुक्रिया। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- मां और लिटिल एंजेल दोनों ठीक हैं और रावलपिंडी एक्सप्रेस अब एक प्राउड पापा है। अपनी खुशी में अख्तर ये भूल गए कि वो अपने बेटे को लिटिल एंजेल बना बैठे हैं। 

टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर पकड़ मजबूत करने उतरेगा भारत

शोएब अख्तर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर एक बार फिर मजाक बना और वो सभी शोएब को बधाई देने के साथ-साथ उनका मजाक उड़ाने लगे। मालूम हो कि शोएब ने अपने से करीब 20 साल छोटी रुबाब खान से 25 जून, 2014 को शादी की थी। दोनों की ये पहली संतान है। बता दें कि इंग्लिश में कमजोर अख्तर इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कमेंट करते वक्त ऐसी गलतियां कर चुके हैं।

 

Read More:

अगर आप भी नींद न आने की समस्या से परेशान है, तो जरूर आज़माएं इस चमत्कारी गीत को

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

कुछ ऐसे निपटे आॅफिस के दिनभर के बीजी शेड्यूल से



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.