अच्छी नहीं रही शमी की वापसी, बंगाल का विजयी रथ रूका

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2017 06:02:05 PM
Shami Was not good the return of cricket,  Bengal's triumphant chariot Stopped

चेन्नई। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची में होने वाले तीसरे टेस्ट से भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद लगाए बैठे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की लगभग तीन महीनों बाद क्रिकेट में वापसी अच्छी नहीं रही।

चेन्नई में विजय हजारे ट्रॉफी मैच में अपनी घरेलू टीम बंगाल की ओर से खेलते हुए शमी गुजरात के खिलाफ 7 ओवर में 36 रन देकर कोई भी विकेट हासिल नहीं कर सके। शमी को पिछले वर्ष नवम्बर में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में घुटने में चोट लग गई थी।

तभी से वह भारतीय टीम से बाहर थे। वह अपनी फिटनेस के लिए रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे थे। इस मैच में गुजरात ने सात विकेट से जीत हासिल कर बंगाल का विजयी रथ भी रोक दिया है।

इस टूर्नामेंट में बंगाल ने लगातार पांच जीत दर्ज की थी। गुजरात के जसप्रीत बुमराह (27 रन पर तीन विकेट) की घातक गेंदबाजी के सामने बंगाल पहले खेलते हुए 49.1 ओवर में केवल 168 रन पर ही ढेर हो गई थी।

उसकी ओर से ईश्वरन ने 37, गनी ने 37 और अशोक डिंडा ने 33 रन की पारियां खेली। कप्तान पार्थिव पटेल (88) की अर्धशतकीय पारी के दम पर गुजरात ने 28 ओवर में तीन विकेट पर ही 172 रन बनाकर जीत हासिल की। इस जीत से गुजरात 16 अंक लेकर अपने ग्रुप-सी की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.