शमी को रांची टेस्ट तक भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 07:46:01 PM
Shami expected to return in Indian team for the Ranchi Test

चेन्नई। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट तक पूरी तरह फिट होकर टीम में वापसी की उम्मीद है, जो रांची में खेला जाएगा।

शमी पिछले वर्ष नवम्बर से भारतीय टीम से बाहर है। शमी को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में घुटने में चोट लग गई थी। भारतीय तेज गेंदबाज अब अपने रिहैबिलिटेशन से खुश हैं और खुद को फिट महसूस कर रहे हैं।

अपनी फिटनेस साबित करने के लिए शमी विजय हजारे ट्रॉफी में बंगाल की तरफ से खेलेंगे। इस समय शमी अपनी फिटनेस का आंकलन करने के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं। उन्होंने बताया कि वह राष्ट्रीय टेस्ट टीम में वापसी को लेकर उत्सुक हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए टीम इंडिया की घोषणा दूसरे टेस्ट की समाप्ति के बाद की जाएगी। पहले दो मैचों में तेज गेेंदबाजों के खराब प्रदर्शन को देखते हुए यदि शमी फिट हुए तो भारतीय टीम में उनकी वापसी तय मानी जा रही है।

शमी ने कहा कि वह अब अच्छा महसूस कर रहे हैं। चोट के बाद वापसी पर खिलाड़ी को सौ फीसदी फिट रहना होता है। पिछले सप्ताह मैंने एनसीए में भारतीय टीम के साथ अभ्यास किया था। उस समय कोच अनिल कुंबले मेरी फिटनेस से खुश थे। उन्हें बताया कि कुंबले ने मुझे घरेलू मैच खेलकर टेस्ट टीम में उतरने से पहले खुद को पूरी तरह से तैयार रखने की सलाह दी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.