पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर सेंटनर

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 01:13:47 PM
Sentonr out of the first Test against Pakistan

वेलिंगटन।  न्यूजीलैंड के स्पिनर मिशेल सेंटनर कलाई में फ्रैक्चर के कारण इस महीने पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के पहले मैच से बाहर हो गये हैं।

यह भी पढ़े :  अलीगढ़ में अखिल भारतीय साइकिलिंग प्रतियोगिता में शामिल होंगे दिग्गज खिलाड़ी

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड (एनजेडसी) ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। 24 वर्षीय बायें हाथ के गेंदबाज को नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट के साथ अभ्यास करते हुये कलाई में चोट लग गयी थी और वह दो टेस्टों की सीरीज के दूसरे मैच में भी बाहर रह सकते हैं। लेकिन बोर्ड ने फिलहाल उनके पहले टेस्ट से बाहर रहने की पुष्टि की है। राष्ट्रीय टीम के लिये करियर में अब तक 10 टेस्ट खेल चुके सेंटनर हाल में भारत दौरे पर प्रभावशाली प्रदर्शन कर चुके हैं, हालांकि न्यूजीलैंड यह सीरीज 0-3 से हार गया था। इसके बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज में भी टीम को 2-3 से शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

यह भी पढ़े :  वर्ल्ड कप विनर कबड्डी खिलाड़ियों को मिलेंगे 10-10 लाख रुपए

कीवी कोच माइक हेसन ने कहा भारत दौरे के बाद हमारे लिये यह निराशाजनक है कि मिच को चोट लग गयी है और वह घरेलू सत्र के पहले ही मैच से बाहर हो गये हैं।उन्होंने कहा हमें इस बात की भी संभावना कम ही है कि वह दूसरे टेस्ट के लिये भी उपलब्ध रहेंगे या नहीं लेकिन हम उनकी सेहत को करीब से जांच रहे हैं और टीम में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट क्राइस्टचर्च में 17 नवंबर को और दूसरा टेस्ट हैमिल्टन में 25 नवंबर से होगा। (एजेंसी)

read more 

पासपोर्ट, लाइसेंस बनवाने के लिए देना होगा ज्यादा शुल्क

जानिये - लौकी के जुस के यह सेहतमंद फायदे

इस गांव में इंसानो से ज्यादा दिखते है गुड्डे गुड़िया 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.