वनडे सीरीज के दौरान भी इंग्लैंड टीम के साथ रहेंगे सकलैन मुश्ताक

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 02:17:42 PM
Saqlain Mushtaq continue with England Cricket team during the one day series as spin adviser

इंग्लैंड टीम के स्पिन गेंदबाजी सलाहकार कोच ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक भारत दौरे पर 15 जनवरी से शुरू हो रही वनडे सीरीज में भी इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ बने रहेंगे.

भारत और इंग्लैंड के बीच फिलहाल पांच मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है जिसके बाद तीन वनडे और तीन ट्वंटी-20 मैचों की सीरीज खेली जानी है. सकलैन ने पुष्टि करते हुए बताया कि उन्होंने इंग्लैंड बोर्ड के साथ भारत के खिलाफ आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भी करार किया है और स्पिनर मोइन अली तथा आदिल राशिद के लिए आगे भी स्पिन सलाहकार की भूमिका निभाएंगे.
 
ईसीबी ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों में इंग्लिश स्पिनरों की मदद के लिए सकलैन की नियुक्ति की थी और अब वह 15 जनवरी से शुरू होने जा रही वनडे सीरीज में भी अपनी भूमिका कायम रखेंगे. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच ड्रा रहा था लेकिन फिर बाकी दोनों टेस्ट हारकर इंग्लैंड सीरीज में 0-2 से पिछड़ गई.
 
भारतीय स्पिनर खासतौर पर रविचंद्रन अश्विन इंग्लैंड के लिए अभी सबसे बड़ा खतरा बने हुए हैं जिन्होंने तीन मैचों में 15 विकेट लिए हैं. सकलैन ने पाकिस्तानी मीडिया को बताया कि उन्हें इंग्लैंड के लिए कोचिंग करके अच्छा लग रहा है. उन्होंने कहा मेरे लिए कोई समस्या नहीं है और गेंदबाजी कोच और सलाहकार की भूमिका में मुझे मजा आ रहा है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.