मकाऊ ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे समीर, प्रणीत और कश्यप

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 06:29:35 PM
Sameer, Praneeth and Kashyap reached the second round of the Macau Open

हांगकांग ओपन के उपविजेता समीर वर्मा, बी. साई प्रणीत और परूपल्ली कश्यप ने मंगलवार को मकाऊ ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया लेकिन सातवीं सीड एच. एस. प्रणय पहले दौर में रिटायर होकर बाहर हो गए।

प्रणय चीनी ताइपे के चुन वेई चेेन के खिलाफ पहले गेम में 2-6 से पीछे चल रहे थे और तब उन्होंने मैच छोड़ दिया। हांगकांग ओपन में फाइनल तक पहुंचे समीर ने चेक गणराज्य के मिलान लुडिक को 33 मिनट में 21-11 21-16 से हरा दिया। 

प्रणीत ने मकाऊ के लैम होउ हिम को मात्र 19 मिनट में 21-3 21-8 से पीट दिया जबकि कश्यप को मलेशिया के सिम गुआओ झेंग से वाकओवर मिल गया। दूसरे दौर में समीर का मुकाबला इंडोनेशिया के मोहम्मद बायू से, प्रणीत का चीन के सुन फेइजियांग से और कश्यप का ताइपे के चुन वेई चेन से मुकाबला होगा। 

महिला वर्ग में शीर्ष वरीयता प्राप्त भारत की सायना नेहवाल अपने अभियान की शुरूआत इंडोनेशिया की हाना रमादिनी के खिलाफ मुकाबले से करेंगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.