शीर्ष खिलाडिय़ों का सामना करने के लिए तैयार है साइना 

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 02:45:56 PM
Saina is ready to face the top players

नई दिल्ली। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा कि वह ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप में विश्व की सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों का सामना करने के लिए तैयार है।

अब उनका लक्ष्य चोट से पूरी तरह उबरने के बाद विश्व बैडमिंटन में फिर से शीर्ष पर काबिज होना है। कड़ी चुनौती पेश करने के लिए प्रतिबद्ध साइना ने बताया कि बैडमिंटन खेलने का असली मजा सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों की कड़ी चुनौती का सामना करने में आता है।

मैं वर्ष 2015 में ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में उप विजेता थी। उस समय फाइनल में कारोलिना मारिन का सामना करना उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती थी। मैच में वह मुझ पर हावी हो गई और खिताब जीतने में सफल रही।

अब मैं फिट हूं और अच्छी तरह से तैयार हूं और इसलिए अपनी प्रतिद्वंद्वियों का सामना करने के लिए तैयार हूं। इस 26 वर्षीय साइना पूर्ण फिटनेस हासिल करने के लिए इस वर्ष लखनऊ में सैयद मोदी ग्रां प्री गोल्ड से हट गई थी।

उनकी फिटनेस की असली परीक्षा सात मार्च से बर्मिंघम होने वाले ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप से होगी। उन्होंने बताया कि मेरे पास मलेशिया मास्टर्स से पहले तैयारी के लिए पर्याप्त समय नहीं था, लेकिन अब मैं फिट हूं और चोट कोई समस्या नहीं है। मेरे लिए किसी टूर्नामेंट से 15 दिन पहले अपने कोच की देखरेख में कड़ा अभ्यास करना बेहद जरूरी था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.