चौथे टेस्ट से भी बाहर रह सकते हैं साहा

Samachar Jagat | Sunday, 04 Dec 2016 11:11:28 AM
Saha can stay out of the fourth Test

मुंबई। चोट के चलते इंग्लैंड के खिलाफ मोहाली टेस्ट में नहीं खेल सके टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्ध्रिमान साहा यहां आठ दिसंबर से होने वाले चौथे टेस्ट से भी बाहर रह सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार साहा अभी चोट से पूरी तरह उबर नहीं सके हैं और उनके मुंबई टेस्ट से पहले पूरी तरह से फिट होने की संभावना कम ही है।

पहले तीन टेस्ट के लिये टीम में शामिल रहे तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भी चौथे टेस्ट में नहीं खेल सकेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने बताया कि रणजी ट्राफी का आयोजन हो रहा है। ऐसे में टीम में बहुत से खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि ओपनर लोकेश राहुल की जगह लंबे समय बाद टीम में शामिल किए गए पार्थिव पटेल ने टीम में वापसी शानदार अंदाज में रन बनाकर की थी और उनके मुंबई टेस्ट में खेलने की प्रबल संभावना है। पार्थिव ने मोहाली टेस्ट की दोनों पारियों में क्रमश: 42 तथा 67 रन बनाए थे। दूसरी तरफ राहुल के भी चौथे टेस्ट तक फिट हो जाने की संभावना है और इस स्थिति में पार्थिव मध्यक्रम में खेल सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.