दिल्ली मैराथन को हरी झंडी दिखाएंगे सचिन

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 06:30:27 PM
Sachin will be flagged off Delhi marathon

नई दिल्ली। क्रिकेट के बादशाह सचिन तेंदुलकर रविवार को राजधानी में होने वाली आईडीबीआई फेडरल लाइफ इन्श्योरेन्स नई दिल्ली मैराथन को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से हरी झंडी दिखाएंगे। 


सचिन इस मैराथन के ब्रांड एम्बेसेडर हैं और वह नेहरू स्टेडियम से सभी चार रेसों को झंडी दिखाएंगे। फुल मैराथन की शुरुआत सुबह पांच बजे से होगी जबकि हाफ मैराथन सात बजे शुरू होगी। 10 किलोमीटर की दौड़ आठ बजे से शुरू होगी और पांच किलोमीटर स्वच्छ भारत रन नौ बजे शुरू होगी। 


केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल इस अवसर पर मौजूद रहेंगे। ओलंपियन और 27 विश्व रिकॉर्ड अपने नाम रखने वाले इथोपिया के महान धावक हेल गैब्रेसेलासी भी धावकों का उत्साह बढ़ाने के लिए मौजूद रहेंगे। 


नई दिल्ली मैराथन में ओलंपियन गोपी टी और खेता राम सहित देश के शीर्ष 67 एथलीट हिस्सा ले रहे हैं। मैराथन का यह दूसरा संस्करण है। मैराथन में ओलंपियन गोपी की नजरें फुल मैराथन खिताब पर है। गोपी ने रियो ओलंपिक में अपना सर्वश्रेष्ठ दो घंटे 15 मिनट और 25 सेकेंड का समय निकालते हुए 25वां स्थान हासिल किया था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.