सचिन और सहवाग स्टोक्स की ड्रीम टीम में शामिल

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Apr 2017 05:34:55 PM
 Sachin and Sehwag join Stokes' dream team

नई दिल्ली। आईपीएल के दसवें संस्करण के सबसे मंहगे विदेशी खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने अपनी ड्रीम टीम में भारत के सचिन तेंदुलकर और वीरेन्द्र सहवाग को शामिल किया है।

इग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर स्टोक्स ने अपनी ड्रीम टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर हमवतन एलेस्टेयर कुक के साथ सहवाग को चुना है।

स्टोक्स ने कहा कि मैं अपने ओपनरों में सहवाग को रखना पसंद करूंगा। उनका कॅरियर औसत 50 के आस-पास और स्ट्राइक रेट 80 के ऊपर है। टेस्ट मैच में ऐसे सलामी बल्लेबाज से विपक्षी ओपनिंग गेंदबाज निश्चित ही भय खाते हैं।

उन्होंने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज सचिन को पांचवें और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोटिंग को चौथे क्रम पर रखा है। स्टोक्स का हालांकि कहना है कि रिकी और सचिन में जगह बदल सकती है और उनके बीच चौथे स्थान के लिए कड़ा संघर्ष हो सकता है।

टीम में दक्षिण अफ्रीका के हाशिम अमला को तीसरे, वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज सर गैरी सोबर्स को छठे और ऑस्ट्रेलिया के तूफानी विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट को सातवें नंबर पर रखा गया है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व करिश्माई लेग स्पिनर शेन वार्न को बतौर स्पिनर रखा गया है जबकि तेज गेंदबाजी की कमान दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन, वेस्टइंडीज के कर्टली एंब्रोस तथा इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन को दी गई है। 

ड्रीम टीम: एलेस्टेयर कुक, वीरेन्द्र सहवाग, हाशिम अमला, रिकी पोंटिंग, सचिन तेंदुलकर, सर गैरी सोबर्स, एडम गिलक्रिस्ट, शेन वार्न, डेल स्टेल, कर्टनी एंब्रोस, जेम्स एंंडरसन।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.