पद्मनाभ के शानदार खेल से जीता आरपीसी

Samachar Jagat | Friday, 17 Mar 2017 07:00:43 PM
RPC won by the glorious game of Padmanath

खेल डेस्क। पद्मनाभ सिंह की तिकड़ी की बदौलत आरपीसी ने यहां रामबाग पोलो मैदान पर खेले जा रहे आरपीसी (आउट ऑफ हैड) टूर्नामेंट में आमेर को तीन के मुकाबले सात गोल से शिकस्त दी। पहले मैच में नाहरगढ़ के खिलाफ गोल वर्षा करने वाले पद्मनाभ ने इस मैच में भी तीन गोल कर अपनी टीम को जीत दिलवाने में महत्वूपर्ण भूमिका अदा की।

मैच में विजेता टीम की ओर से विश्वेन्द्र सिंह राजावत ने दो, सयंक सक्सेना और संजय खोज ने एक-एक गोल किया। वहीं आमेर की ओर से दो हैंडीकैप के युवा खिलाड़ी तरूण बिलवाल ने तिकड़ी बनाने हुए तीन गोल किए। उन्हें टीम के अन्य खिलाडिय़ों से कोई सहयोग नहीं मिल सका।

मार्च पोलो सेशन के तहत आयोजित इस मैच में पहले चक्र के तीसरे मिनट में तरूण बिलवाल ने शुरुआती गोल कर आमेर को अच्छी शुरुआत दिलवाई। आमेर की यह बढ़त ज्यादा देर तक नहीं सकी। विश्वेन्द्र सिंह और संजय खोज ने पहले चक्र के अन्तिम मिनटों में लागातार दो गोल कर आरपीसी को 2-1 से आगे किया।

दूसरे चक्र में एक बार फिर से तरुण बिलवाल ने आमेर की मैच में वापसी करवाते हुए लगातार दो गोल किए। इससे आमेर ने मैच में 3-2 की बढ़त ली। इसके बाद तीसरे और चौथे चक्र में आरपीसी के खिलाडिय़ों ने विरोधी टीम को कोई मौका नहीं दिया। इन दोनों चक्रों में आरपीसी ने पांच गोल किए। जिसमें पद्मनाभ ने तीन और संयक और विश्वेन्द्र सिंह ने एक गोल किया।  यह मैच आरपीसी ने 7-3 से अपने नाम किया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.