विजय हजारे ट्रॉफी से क्रिकेट में वापसी करेंगे रोहित

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 05:27:44 PM
Rohit will return cricket in Vijay Hazare Trophy

खेल डेस्क। भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा तीन महीनों के बाद जल्द ही क्रिकेट में वापसी करने वाले हैं। रोहित अपनी घरेलू टीम मुम्बई की ओर से विजय हजारे ट्रॉफी में वापसी करेंगे।

रोहित शर्मा के प्रशंसकों एवं भारतीय टीम के लिए यह अच्छी खबर है। रोहित पिछले तीन महीनों से जांघ की चोट और सर्जरी के कारण क्रिकेट से दूर है।

रोहित ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि वह विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के अंतिम दो मैचों के लिए टीम में शामिल होंगे। रोहित न्यूजीलैंड के खिलाफ 29 अक्टूबर को खेले गए पांचवें मैच में चोटिल हो गए थे। इसके लिए उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी।

रोहित ने ट्वीट पर बताया कि अब वह पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं घरेलू एकदिवसीय टूर्नामेंट में मुम्बई के चार और छह मार्च को होने वाले मैचों में खेलूंगा।

जानकारी के अनुसार चोट के कारण रोहित इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट, एकदिवसीय और टी-20 मैचों की सीरीज के अलावा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में भी नहीं खेल सके थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.