रेसिग चैंपियनशिप में चार बाइकरों को उतारेगा स्पीड एंजेल्स

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 02:19:36 PM
Resing Championship will launch the four Baikers  Speed ​​Angels

नई  दिल्ली ।   देश की शीर्ष सुपरबाइक रेेस टीम स्पीड एंजेल्स ने ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंनटरनेशनल सर्किट(बीआईसी) में होने वाली 19वीं जेके टायर एफएमएससीआई नेशनल रेसिग चैंपियनशिप में इस बार अपने चार बाइकरों को उतारने का फैसला किया है। 

श्रीजेश सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर के लिए नामित

स्पीड एंजेल्स टीम के मैनेजर मोहिंदर  प्रताप सिंह ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि स्पीड एंजेल्स की टीम ने गत वर्ष शक्ति राज सिंह और अमन अहलावत को रेस में उतारा था लेकिन इस बार टीम ने युवा बाइकर प्रणव मलिक और प्रिंस खन्ना को भी रेस में उतारने का निर्णय लिया है। 

मोहिंदर  नेे कहा, 39 वर्षीय शक्ति ने गत वर्ष हुई रेसिग चैंपियनशिप के 600 सीसी वर्ग में आखिरी स्थान से शुरुआत करते हुए आठवां स्थान हासिल किया था इसके अलावा अमन 31 वर्षीय अमन ने इसी वर्ग में उनसे एक स्थान पीछे रहे थेे और हमें उम्मीद है कि इस बार वह अपने प्रदर्शन में और सुधार करेंगे। 

फिलेंडर के‘पंच’से आस्ट्रेलिया 85 पर ढेर

उन्होंने कहा कि जो दो नए बाइकर रेस में भाग लेंगे उनमें प्रणव और प्रिंस शामिल है। युवा बाइकर प्रणव का लक्ष्य अपने पदार्पण रेस केे 1000 सीसी वर्ग में शीर्ष पांच में स्थान बनाना है। इसके अलावा प्रिंस भी इस चैंपियनशिप से रेसिग में पदार्पण कर रहे हैं और उनकी कोशिश होगी कि वह भी इसमें अपना सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन करें। 
(एजेंसी)

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.