चोटिल साहा को आराम, चौथा टेस्ट में खेलने की तैयारी में पार्थिव

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 11:07:02 AM
relax to injured Saha parthiv ready to play in the fourth Test

नई दिल्ली। भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा अब भी बाईं जांघ में खिंचाव की समस्या से उबरे नहीं हैं जिसके कारण वापसी कर रहे पार्थिव पटेल का आठ दिसंबर से इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई में शुरू हो रहे चौथे टेस्ट में खेलना लगभग तय है। आठ साल बाद टेस्ट टीम में वापसी करते हुए मोहाली में 42 और 67 रन की पारियां खेलने वाले पार्थिव को टीम प्रबंधन को प्रभावित करने का एक और मौका मिलेगा।

बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के ने विज्ञप्ति में कहा, पार्थिव पटेल आठ दिसंबर 2016 से मुंबई में शुरू हो रहे पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बने रहेंगे।

साहा को विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट के दौरान चोट लगी थी और उन्हें आगामी टेस्ट से आराम दिया गया है। विज्ञप्ति के अनुसार,  बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने पुष्टि की है कि विकेटकीपर रिद्धिमान साहा अब भी बायीं जांघ में खिंचाव से उबर रहे हैं जो समस्या उन्हें वाइजैग में दूसरे टेस्ट के दौरान आई थी।

उन्होंने कहा, एहतियाती कदम के रूप में साहा को आराम की सलाह दी गई है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम विकेटकीपर बल्लेबाज की प्रगति पर नजर रख रही है।इस बीच पहले तीन टेस्ट के लिए टीम का हिस्सा रहे दिल्ली के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को उनकी शादी के लिए रिलीज कर दिया गया है। दूसरा और तीसरा टेस्ट क्रमश 246 और आठ विकेट से जीतने के बाद भारत पांच मैचों की श्रृंखला में 2-0 से आगे चल रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.