रबादा के तीन विकेट, द.अफ्रीका जीत से चंद कदम दूर

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 04:28:09 PM
Rbada three wickets, Dkafrika victory steps away from

पर्थ।  कैगिसो रबादा(49 रन पर तीन विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी और तेम्बा बावूमा की शानदार फील्डिंग  की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने मेजबान आस्ट्रेलिया को पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन रविवार यहां दूसरी पारी में 169 रन के कमजोर स्कोर पर चार झटके देकर अपनी जीत लगभग सुनिश्चित कर दी।

दक्षिण अफ्रीका ने मैच में चौथे दिन 160.1 ओवर में आठ विकेट पर 540 रन बनाकर अपनी दूसरी पारी घोषित कर आस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिये 539 रन का विशाल लक्ष्य रख दिया। इसके जवाब में मेजबान टीम दूसरी पारी में दिन का खेल समाप्त होने तक 55 ओवर में चार विकेट पर 169 रन बना चुकी है और अभी उसे जीत के लिये 369 रन और चाहियें जबकि उसके छह विकेट ही शेष हैं। 

आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा 58 और मिशेल मार्श 15 रन बनाकर मोर्चे पर डटे हुये हैं। दक्षिण अफ्रीका की ओर से रबादा 16 ओवरों में 49 रन पर तीन विकेट लेकर दिन के सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने ओपनर शॉन मार्श(15), कप्तान स्टीवन स्मिथ(34) तथा एडम वोग्स(एक) के विकेट निकाले जबकि बावूमा ने डेविड वार्नर(35) को रनआउट कर दक्षिण अफ्रीका को अहम विकेट दिलाया।  (एजेंसी )



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.