रणजी : तमिलनाडु ने बड़ौदा को पारी के अंतर से हराया

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 04:00:30 PM
Ranji Trophy: Tamil Nadu beat Baroda innings margin

रायपुर।  बायें हाथ के स्पिनर आर औशिक श्रीनिवास और मध्यम गति के गेंदबाज के विग्नेश के उम्दा प्रदर्शन से तमिलनाडु ने आज यहां बड़ौदा को दूसरी पारी में 200 रन पर आउट करके रणजी ट्राफी ग्रुप ए क्रिकेट मैच के तीसरे दिन ही पारी और 44 रन से जीत दर्ज की। 

बड़ौदा की टीम पहली पारी में 93 रन पर सिमट गयी थी जिसके जवाब में तमिलनाडु ने 337 रन बनाये थे। बड़ौदा ने सुबह अपनी दूसरी पारी बिना किसी नुकसान के 44 रन से आगे बढ़ायी लेकिन दिन के तीसरे ओवर में धीरेने मिस्त्री 17 का विकेट गंवाने के बाद उसकी पारी ताश के पत्तों की तरह बिखर गयी।  बड़ौदा के पांच बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे जिनमें आठवें नंबर के बल्लेबाज शोएब ताइ ने सर्वाधिक नाबाद 69 रन बनाये। उनके अलावा सलामी बल्लेबाज केदार जाधव ने 49 रन का योगदान दिया लेकिन बड़ौदा पारी की हार नहीं टाल पाया। 

श्रीनिवास तमिलनाडु के सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 22 रन देकर चार विकेट लिये। के विग्नेश ने 42 रन देकर तीन विकेट हासिल किये। उन्होंने पहली पारी में 23 रन देकर पांच विकेट लिये थे और उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया। एल विग्नेश ने दूसरी पारी में 37 रन देकर दो विकेट लेकर उनका अच्छा साथ दिया। इस जीत से तमिलनाडु को सात अंक मिले। उसके अब पांच मैच में दो जीत और तीन ड्रा से 15 अंक हो गये हैं और वह ग्रुप ए में शीर्ष पर पहुंच गया है। बड़ौदा की यह इस सत्र की पहली हार है। उसके चार मैचों में तीन अंक हैं।  (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.