दिल्ली की धुंध के कारण दो रणजी मैच स्थानांतरित

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 04:56:01 AM
Ranji Trophy games in Delhi to be rescheduled due to smog

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने धुंध के चलते दिल्ली के दो रणजी मैचों के रद्द होने के बाद इन्हें स्थानांतरित करने का निर्णय लिया है।

यहां पांच से आठ नवंबर तक बंगाल-गुजरात ग्रुप ए मैच फिरोजशाह कोटला मैदान पर तथा हैदराबाद -त्रिपुरा ग्रुप सी मैच करनैल सिंह स्टेडियम में होने थे। लेकिन धुंध के कारण इन्हें रद्द कर दिया गया था और अब इन्हें स्थानांतरित करने का फैसला किया गया है।

बीसीसीआई ने एक बयान में बताया कि बोर्ड की तकनीकि समिति ने दिल्ली में धुंध के चलते मैच के आयोजन को कराना असंभव मानते हुए इन्हें फिर से कराने का निर्णय लिया है। समिति के अनुसार ऐसी अपरिहार्य और अप्रत्याशित परिस्थितियों में मैच कराना कदापि संभव नहीं है।

उल्लेखनीय है कि दीवाली के बाद प्रदूषण की मार झेल रही राजधानी दिल्ली में छाए घने धुंध ने रविवार को भी शहर को अपने आगोश में लिए रखा और दृश्यता बेहद कम रहने के बाद यहां होने वाले दोनों रणजी क्रिकेट मैचों बंगाल-गुजरात ग्रुप ए मैच तथा हैदराबाद -त्रिपुरा ग्रुप सी मैच रद्द करने का फैसला लिया गया।

बयान में बताया गया कि दोनों रद्द हुए मैचों के आयोजन स्थलों की घोषणा जल्द ही की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.