रणजी कार्यक्रम : कैब ने बीसीसीआई को लिखा पत्र

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 03:17:55 AM
Ranji trophy: CAB writes to BCCI over Ranji rescheduling

कोलकाता। बंगाल क्रिकेट संघ कैब ने आज बीसीसीआई से कल उसकी टूर्नामेंट समिति की बैठक में बंगाल बनाम गुजरात रणजी मैच के फिर से आयोजन संबंधी फैसले की समीक्षा नहीं करने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि बीसीसीआई ने मैचों के फिर से आयोजन का जो फैसला किया है वह सही है और इसकी समीक्षा की जरूरत नहीं है।

कैब के संयुक्त सचिव अभिषेक डालमिया ने बीसीसीआई अध्यक्ष और सचिव को लिखे पत्र में कहा कि उम्मीद है कि खेल हित में इस फैसले की समीक्षा नहीं की जाएगी।

यह मसला तब शुरू हुआ जबकि बंगाल और गुजरात के बीच नई दिल्ली में पांच से आठ नवंबर के बीच होने वाला मैच धुंध के कारण नहीं खेला जा सका। इसे अब 15 दिसंबर से विशाखापत्तनम में आयोजित किया जाएगा।

ग्रुप ए में क्वार्टर फाइनल के लिए कड़ा मुकाबला देखते हुए मुंबई क्रिकेट संघ ने इस पर आपत्ति जताई। उसे तमिलनाडु क्रिकेट संघ का भी समर्थन हासिल है। इनका कहना था कि दोनों टीमों को एक एक अंक दिया जाना चाहिए था।

मुंबई अभी ग्रुप ए में 29 अंक लेकर शीर्ष पर है जबकि गुजरात उससे पांच अंक पीछे है। तमिलनाडु के सात मैचों में 23 अंक हैं जबकि बंगाल के छह मैचों में 17 अंक हैं और वह छठे स्थान पर है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.