#Ranji 24 दिसम्बर से शुरु होंगे क्वार्टरफाइनल मुकाबले

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 03:44:00 PM
#Ranji Quarter Final Round start will 24 december

सबसे बड़े घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट रणजी ट्राफी का नौवां और फाइनल राउंड सात दिसंबर से शुरू होने जा रहा है जिसमें घरेलू टीमों के लिए पांच क्वार्टरफाइनल स्थान दांव पर होंगे.


मुंबई, झारखंड और कर्नाटक की टीमें पिछले राउंड में अपने प्रदर्शन की बदौलत पहले ही नॉकआउट दौर में जगह पक्की कर चुकीं हैं और आखिरी लीग राउंड में उनके प्रदर्शन का कोई प्रभाव नहीं होगा. यदि कोई भी टीम मैच में बराबर अंक हासिल करती है तो सर्वाधिक मैच जीतने वाली टीम को अंतिम आठ में जगह मिलेगी. यदि इस मामले में भी टीमें बराबरी पर रहती हैं तो नेट रन रेट से क्वालीफाई करने वाली टीम का फैसला होगा. क्वार्टरफाइनल मुकाबले 24 दिसंबर से शुरू होंगे.

नौवें राउंड से ग्रुप 'ए' में पंजाब बनाम मुंबई, बड़ौदा बनाम उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश बनाम बंगाल और तमिलनाडु बनाम गुजरात की टीमें एक दूसरे से मुकाबला करेंगी. 

ग्रुप 'बी' में सौराष्ट्र और दिल्ली, ओडिशा और झारखंड, महाराष्ट्र और कर्नाटक, विदर्भ और राजस्थान के बीच मुकाबले होंगे.

ग्रुप 'सी' में हैदराबाद बनाम आंध्र, हिमाचल प्रदेश बनाम गोवा, छत्तीसगढ़ बनाम जम्मू एवं कश्मीर, त्रिपुरा बनाम हरियाणा और केरला बनाम सेना में मैच होंगे.


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.