#Ranji मध्य प्रदेश ने बड़ौदा को 232 रन के विशाल अंतर से रौंदा

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 03:18:40 PM
#RANJI Madhya Pradesh Cricket team beat baroda team by a huge margin of 232 runs at Dharamshala

धर्माशाला- मध्य प्रदेश ने शुक्रवार को समाप्त हुए चार दिवसीय रणजी मुकाबले में बड़ौदा टीम को 232 रन के विशाल अंतर से हरा दिया.

 
मध्य प्रदेश को रणजी ट्राफी ग्रुप 'ए' मैच के चौथे और आखिरी दिन अपनी जीत की औपचारिकता को पूरा करने के लिए मात्र 2 गेंदों की जरूरत पड़ी. मप्र ने बड़ौदा के आखिरी विकेट को निकालने के साथ पूरी टीम को 114 रन पर समेटते हुए 232 रन के विशाल अंतर से मैच को अपने नाम कर लिया.

मध्यम तेज गेंदबाज चंद्रकांत सकुरे ने बड़ौदा का आखिरी विकेट सागर मंगोलकर (8) के रूप में निकाला और साथ ही प्रथम श्रेणी क्रिकेट में तीसरी बार अपना पारी में 5 विकेट का आंकड़ा पूरा किया. मध्य प्रदेश ने बड़ौदा की पूरी पारी 35.2 ओवर में गुरूवार के ही स्कोर 114 रन पर निपटा दिया.

इस जीत से बड़ौदा को 6 अंक मिले। इस जीत के बाद तालिका में एमपी 19 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गया है. वहीं बड़ौदा टीम आखिरी स्थान पर है.

347 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा कर रही बड़ौदा के लिए ओपनर केदार देवधर ने सर्वाधिक 18 रन और पिनाल शाह ने 17 रन बनाए. मध्यप्रदेश के लिए सकुरे ने 17 रन पर 5 विकेट, ईश्वर पांडे और पुनीत दाते को 2-2 विकेट मिले. ईश्वर को मैच में उनकी 36 रन की पारी और सात विकेट के लिए मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाज़ा गया. 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.