रामजस कॉलेज विवाद: अब सहवाग ने ट्वीट की गुगली फेंक मचाई खलबली

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 03:40:58 PM
Ramjas College dispute: Now Sehwag Caused Commotion throw tweet googly

नई दिल्ली। अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से विरोधी गेंदबाजी में दहशत पैदा करने वाले पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अब एक ट्वीट कर खलबली मचा दी है।

उनका यह ट्वीट दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस कॉलेज में चल रहे विवाद से सम्बंधित माना जा रहा है। रोचक बात यह है कि इस पूरे विवाद में ट्वीट के अलावा सहवाग ने कुछ कहा भी नहीं है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब शेयर की जा रही है, जिसमें कारगिल शहीद मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर ने एक वीडियो पोस्ट किया था और उसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान ने उनके पिता की जान नहीं ली बल्कि युद्ध ने ली।

इसके बाद वीरू ने भी सोशल साइट पर कुछ  ऐसी ही एक तस्वीर डाली है। जिसमें दिखाया गया है कि वीरू के हाथ में एक कागज है जिस पर लिखा है ‘दो तिहरे शतक मैंने नहीं बनाए, मेरे बल्ले ने बनाए’ सहवाग ने ट्वीट में यह भी लिखा- ‘बैट में है दम, भारत जैसी जगह नहीं’  सहवाग का यह ट्वीट रामजस कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और छात्रों के बीच हुई हिंसा के बाद आया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.